बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ीः घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो किया वायरल

मसौढ़ीः घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो किया वायरल

राजधानी पटना के मसौढ़ी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में पहले तो महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया और बाद में पूरे घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया.

शर्मसार करने वाला एक मामले में महिला ने मसौढ़ी थाना थाना में पहुंचकर नामजद शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले में मसौढ़ी एएसपी शुभम आर्य का कहना है कि महिला की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास और फिर पूरे घटना का वीडियो वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है. हमने तत्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उनसे पूछता जारी है आगे की कार्रवाई की जा रही है. एएसपी ने दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

तरफ जहां पूरा देश महिला सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण की बातेँ करता है. वही दूसरी तरफ क्या सच में हमारे देश की महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं. जहां महिलाओं को हर जगह पुरुषों के साथ चलने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है, वही कई जगहों पर पुरुषों की दरिंदगी का शिकार भी हो रही है.

Suggested News