बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना मास्क पहने घर से निकले तो खैर नहीं, लगेगा जुर्माना होगी कठोर कार्रवाई

बिना मास्क पहने घर से निकले तो खैर नहीं, लगेगा जुर्माना होगी कठोर कार्रवाई

मुजफ्फरपुर : जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए गृह विभाग के आदेश के आलोक में आज सोमवार से प्रशासन द्वारा जिले में विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। इसको लेकर गठित टीम मुजफ्फरपुर पूर्वी एसडीओ के कार्यालय मे एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार द्वारा ब्रीफिंग किया गया इस दौरान डीएसपी नगर राम नरेश पासवान भी रहे मौजूद। 

एसडीओ कुंदन कुमार ने बताया कि आज से जिला प्रशासन का विशेष अभियान जिले में चलाया जाएगा। जिले के सभी सार्वजनिक स्थलों के साथ-साथ दुकानों एवं पैदल तथा वाहन से आने जाने वाले लोगों की होगी गहन जांच बिना मास्क के पाए जाने पर दंड स्वरूप ₹50 का चालान काटा जाएगा और प्रशासन द्वारा मास्क भी उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि वाहनों और दुकानों में विशेष नजर प्रशासन की रहेगी। अगर कोई भी व्यक्ति ग्राहक या यात्री या फिर उक्त दुकानदार या वाहन के कर्मी अगर बिना मास्क के पाए जाते हैं तो तत्काल वाहन या दुकानों को सील या जप्त किया जाएगा और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई भी होगी। 

एसडीओ ने इस दौरान आमलोगो से अपील करते हुए कहा कि बहुत जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकले। वहीं घर से बाहर निकले तो बिना मास्क के ना निकले। बिना मास्क लगाए पकड़े जाने पर आप के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News