पूर्णिया में कई घरों में लगी भीषण आग, एक बच्ची की हुई मौत, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

पूर्णिया में कई घरों में लगी भीषण आग, एक बच्ची की हुई मौत, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

PURNEA : जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत  नीरपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 कब्रिस्तान के बगल में अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद जुबेर आलम एवं उनकी पत्नी धमदाहा बाजार गई हुई थी। अचानक उनके घरों में आग लग गई। आसपास के लोगो ने जुबेर आलम को फोन पर सूचना दी। 

जब तक मोहम्मद जुबेर आलम कुछ समझ पाते। तब तक आग ने कुल 5 घर को अपने चपेट में ले लिया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा अग्निशमन विभाग धमदाहा को सूचना दी गयी। मौके पर अग्निशमन विभाग धमदाहा की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की। दमकल की दो दो गाड़ी ने घटनास्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। 

वही जुबेर आलम ने बताया कि मेरी बेटी घर में सोई हुई थी, जलकर पूरी तरह से राख हो गई है।अग्निपीड़ित परिजनों ने धमदाहा थाना अध्यक्ष को सूचना दी। धमदाहा थाना अध्यक्ष रंजन सिंह को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर अपने  सदलबल के साथ पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजने की तैयारी में जुट गई है। वही इस मौके पर धमदाहा प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय चंद्रा, धमदाहा अंचलाधिकारी रवि प्रसाद धमदाहा थाना अध्यक्ष रंजन सिंह,अनिल सिंह सूरज कुमार एवं अग्नि शमन विभाग की टीम सक्रिय रूप से घटना स्थल पर डटे हुए हैं।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News