बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्टर साहब छात्रों से करते थे अश्लील बात, स्कूल में ही जुट गया पूरा गांव..फिर जो हुआ उसमें टीचर पानी पानी हो गया

मास्टर साहब छात्रों से करते थे अश्लील बात, स्कूल में ही जुट गया पूरा गांव..फिर जो हुआ उसमें टीचर पानी पानी हो गया

दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा के  सिंहवाड़ा उत्क्रमित उच्च विद्यालय में  एक शिक्षक को छात्रों और अभिभावकों के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक लगानी पड़ी. सहायक शिक्षक के आचरण के विरोध में गांववालों  ने शुक्रवार को हंगामा कर दिया था.  हंगामे की सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंचे पंचायत प्रतिनिधि और  विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्यों ने आरोपी शिक्षक से माफी मंगवाई तब जाकर मामला शांत हुआ.

शिक्षक पर आरोप है कि वह छात्रों और छात्राओं से अश्लील बात करता था. शिक्षक के गंदे बात से आजिज आ कर विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों के साथ हंगामा कर दिया. हंगामें के बाद सहायक शिक्षक को स्थानीय जनप्रतिनिधि , अभिभावकों और छात्र-छात्राओं के सामने कान पकड़कर उठक बैठक करना पड़ा और माफी मांगनी पड़ी. उधर आरोपी शिक्षक का कहना है कि आरोपी शिक्षक का कहना है कि मुझे पिस्तौल दिखा कर  भयभीत  कर इस तरह करने पर मजबूर किया गया है.

 जनप्रतिनिधि, अभिवावक और बच्चों के सामने आरोपी शिक्षक रंजीत कुमार ने गलती स्वीकार की  और  सिंहवाड़ा के  सिंहवाड़ा उत्क्रमित उच्च विद्यालय के आरोपी शिक्षक ने साथ ही भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने का वादा किया.   इसके बाद हंगामा जाकर शांत हुआ.


Suggested News