पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने तीन मासूमों को टंकी में फेंका, हुई मौत

पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने तीन मासूमों को टंकी में फेंका, हुई मौत

Bhagalpur: इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर जिले से आ रही है, जहां आपसी विवाद में तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया. माता-पिता ने अपने तीन बच्चो को टंकी में फेंक दिया। पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने तीन मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंका.

मां प्रेमलता देवी ने बताया कि उसका पति देवेश आए दिन उसके साथ मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उसने तीन बच्चों को टंकी में फेंक दिया. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया. मां का नाम प्रेमलता देवी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद आरोपी पति देवेश कुमार फरार है.

मृत तीन मासूमों में चार साल का सुशांत, दो साल की सोनम और  एक साल का ओमराज शामिल है. प्रेमलता के अनुसार बीती रात भी देवेश ने शराब के नशे में बेरहमी के साथ मारपीट की. इससे आहत होकर उसने खुदकुशी करने का निर्णय लिया. उसने पहले तीनों बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंका. इसके बाद खुद टंकी में कूद गई, जिसे परिवार के अन्य सदस्यों ने बाहर निकाला. घटना की सूचना के बाद प्रेमलता देवी के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर नेसार अहमद शाह सहित बाथ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.


Find Us on Facebook

Trending News