शेखपुरा में निजी अस्पताल में प्रसूता की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल, शव रखकर किया सड़क जाम

शेखपुरा में निजी अस्पताल में प्रसूता की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल, शव रखकर किया सड़क जाम

SHEKHPURA : शेखपुरा के एक अस्पताल में प्रसूता की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल किया। परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया। साथ ही शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया। मामला शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के दल्लू चौक का है। जहां एक निजी क्लीनिक में प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत की सूचना पाते ही परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ किया। हंगामा और तोड़फोड़ होते ही अस्पताल कर्मी और चिकित्सक मौके से फरार हो गए। 


घटना से गुस्साए लोगों ने शेखपुरा शाहपुर मुख्य सड़क मार्ग को दल्लू चौक के पास जाम कर चिकित्सक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। मृतक की पहचान अरियरी थाना क्षेत्र के कमलगढ़ गांव निवासी पप्पू कुमार की 30 वर्षीय पत्नी रिंकू देवी के रूप में की गई है। 

परिजनों ने बताया की प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने प्रसूता को प्रसव कराए जाने को लेकर शेखपुरा अस्पताल लाया। जहां नॉर्मल डिलीवरी हुआ। लेकिन प्रसूता की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया। लेकिन प्रसूता के परिजनों को दलाल द्वारा बेहतर इलाज कराए जाने की बात का कर दल्लू चौक स्थित निजी क्लिक में दाखिल कराया गया। जिसके बाद प्रसूता की तबीयत और बिगड़ने लगी और रविवार को उसकी मौत हो गई। 

घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जबकि हंगामा और सड़क जाम की सूचना पाते ही स्थानीय नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। साथ ही मृतिका के परिजनों से चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की जाने को लेकर आवेदन पत्र की मांग की जा रही है। फिलहाल सड़क जाम हटा लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News