मैट्रिक परीक्षा में छात्राओं के बेहोश होने का नहीं थम रहा सिलसिला, दूसरे दिन भी दो को पहुँचाया गया अस्पताल

मैट्रिक परीक्षा में छात्राओं के बेहोश होने का नहीं थम रहा सिलसिला, दूसरे दिन भी दो को पहुँचाया गया अस्पताल

KAIMUR : कल यानी 17 फ़रवरी से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से मैट्रिक की परीक्षा ली जा रही है. लेकिन इस बीच छात्राओं के परीक्षा में बेहोश होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले के मोहनिया प्रखंड में दो सेंटर पर परीक्षा देने के दौरान दो छात्रा बेहोश हो गई. सेंटर पर मौजूद एंबुलेंस और चिकित्सकों की टीम ने छात्रा को शिक्षकों के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया. जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है. 

अस्पताल पर मौजूद शिक्षिका ने बताया आज मैथ का एग्जाम हो रहा था. तभी छात्रा बेहोश हो गई. एंबुलेंस के साथ हम लोग उसे अस्पताल लेकर आए हैं, यहां इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा की छात्रा की स्थिति अभी ठीक है. वहीँ अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की दो सेंटर से छात्रा के बेहोश होने की सूचना मिली है. एंबुलेंस और चिकित्सकों के दल द्वारा छात्रा को तुरंत अस्पताल लाया गया. एक छात्रा को होश आ गया था. जबकि दूसरी छात्रा का इलाज चल रहा था. 

बताते चलें की कल भी कैमूर के मोहनिया में दूसरा सीटिंग का परीक्षा चालू होने से पहले परीक्षा देने आई शिवपुर की छात्रा खुशी कुमारी की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और अचेत होकर गिर पड़ी. परीक्षा केंद्र पर उपस्थित छात्रा के गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा उसे अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज कराया गया. ग्रामीण के द्वारा बताया गया कि हम अपनी बहन का परीक्षा दिलवाने के लिए मोहनिया आए थे. उसी दौरान हमारे ही गांव की खुशी कुमारी बेहोश हो गई. हमने तुरंत बाइक से उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News