मौज में मटुकनाथ : लवगुरु मटुकनाथ की मोहब्बत क्या झूठी थी? प्रेमिका जुली जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही जंग

मौज में मटुकनाथ : लवगुरु मटुकनाथ की मोहब्बत क्या झूठी थी? प्रेमिका जुली जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही जंग

पटना : वेलेंटाइन डे के दिन मटुकनाथ और जुली की बात न हो तो यह दिन अधूरा लगता है. अपनी स्टूडेंट से प्यार और फिर दुनिया के सामने इकरार की कहानी ने मटुकनाथ और जुली को बहुत फेमस किया. लेकिन मटुकनाथ का वो प्यार अब जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रही है.

तो क्या झूठा था मटुकनाथ का प्यार
 
सालों पहले साध्वी बनने निकली जूली अब सात समंदर पार है और उसकी हालत नाजुक है. जूली को अब मदद की दरकार भी है. दरअसल मटुकनाथ की जूली इस वक्त जिंदगी और मौत से जूझ रही है, तो मटुकनाथ आज भी बिंदास जिंदगी जी रहे हैं और प्यार का झूठा राग अलाप रहे हैं. ये बात हम नहीं कहते हैं बल्कि भोजपुरी गायिका देवी ने जूली का पता ढूंढ निकाला है और मटुकनाथ के चेहरे का नकाब भी उतार दिया है.


पांच साल से मटुकनाथ के साथ नहीं हैं जूली
 इस वेलेंटाइन में भी 'लवगुरु' मटुकनाथ की वैलेंटाइन उनके साथ नहीं है पर इनके चेहरे पर इस बात का जरा भी मलाल नहीं. पिछले पांच साल से मटुकनाथ की प्रेमिका इनसे दूर है, लेकिन इन्होंने दुनिया को ये एहसास नहीं होने दिया कि इनकी राहें अब जुदा हैं.

भोजपुरी सिंगर देवी ने किया दावा
 
भोजपुरी सिंगर देवी ने यह दावा किया है कि जूली की हालत काफी खराब है वो बात तक नहीं कर पाती. बकौल देवी जूली ने गुहार लगाई है कि भारत लाकर उसका इलाज करवाया जाए.

 देवी ने यह भी बताया कि जूली के मरनासान्न को लेकर जब मटुकनाथ से बात की तो मुटकनाथ ने साफ कह दिया कि उसके पास इलाज के लिए पैसा नहीं है वहीं जूली के भाई ने कहा कि रिश्ता खत्म हो चुका है. 


Find Us on Facebook

Trending News