बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुणे के मदरसे में महापाप, यौन शोषण का आरोपी मौलाना गिरफ्तार, 36 छात्राओं को बचाया गया

पुणे के मदरसे में महापाप, यौन शोषण का आरोपी मौलाना गिरफ्तार, 36 छात्राओं को बचाया गया

PUNE :  महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  मदरसे  में बच्चियों के साथ महापाप का खुलासा हुआ है। आरोप है कि मदरसा के मौलवी ने कई छात्राओं का यौन शोषण किया।पुलिस ने एक मदरसे से यौन उत्पीड़न के आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मदरसे से 36 छात्राओं को बचाया है। इस मदरसे में 5 से 14 साल के बच्चियों को पढ़ाया जाता था। मदरसे में पढ़ने वाली ज्यादातर बच्चियां बिहार की रहने वाली है। गिरफ्तार मौलाना भी बिहार के भागलपुर का रहने वाला  बताया जा रहा है।

MAULANA-ARRESTED-FOR--SEXUAL-ASSAULT-IN-PUNE-MADARSA-36-STUDENTS-RESCUED2.jpg

मदरसे में कुकर्म की खबर उस समय उजागर हुई जब रेलवे पुलिस फोर्स ने दो नाबालिग को रेलवे स्टेशन पर बैठा देखा। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद साथी नाम के एनजीओ को इसकी सूचना दी। छात्राओं से बातचीत के बाद शक बढ़ता गया। छात्राओं ने बताया कि उसके साथ मदरसा में गलत काम किया जाता है। एनजीओ ने पुणे पुलिस से संपर्क साधा और जामिया अमूबुझा दारूल यात्मा (मदरसा) पर दबिश दी।

पुलिस ने मौलाना के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस और पोक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोंढवा थाना के इंस्पेक्टर मिलिंग गायकवाड़ ने कहा, ''यौन उत्पीड़न के आरोप में एक मदरसे के मौलाना को गिरफ्तार किया गया है और मदरसे से 36 स्टूडेंट को भी बचाया गया है.'' ज्यादातर बच्चे बिहार के रहने वाले हैं। जिनकी उम्र 5 से 14 साल है। इससे पहले भी लखनउ के मदरसे से कई बच्चियों को बचाया गया था।

Suggested News