नवादा में मौलाना को चकमा देकर उड़ा लिये रुपये, रास्ते में टकराई थी एक महिला

नवादा में मौलाना को चकमा देकर उड़ा लिये रुपये, रास्ते में टकराई थी एक महिला

नवादा. नगर थाना क्षेत्र के प्रसाद बीघा दुर्गा मंडप के निकट एक मौलाना को चकमा देकर उनके थैले से 20 हजार रुपये उड़ा लिये। इसको लेकर मौलाना ने पुलिस थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित मौलाना मोहम्मद सलीम ने बताया कि नवादा के एसबीआई मेन ब्रांच से 20 हजार निकालकर अपने गांव जा रहे थे। उसी दौरान प्रसाद बीघा के पास थैला काटकर रुपये निकाल कर फरार हो गया।

पीड़ित ने कहा कि एक महिला बच्चे को लेकर हमारे पीछे थी और मेरे शरीर पर कुछ गंदा पदार्थ फेंक दिया। इस पूरा शरीर गंध करने लगा। उसी दौरान किसी ने थैला काटकर रुपये लेकर फरार हो गया। इसका हमें पता भी नहीं चला। जब हम मेडिकल दुकान पर दवा लेने के लिए पहुंचा और पैसा थैला से निकालने लगा तो देखा कि थैला में पैसा नहीं है। किसी ने ब्लेड मारकर पैसा को निकाल लिया है।

फिर आनन-फानन में तुरंत प्रसाद बीघा दुर्गा मंडप के पास पहुंच कर खोजबीन शुरू किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया। स्थानीय लोगों ने कहा कि नगर थाना जाइए। तो फिर हम नगर थाना पहुंचकर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एक महिला हमारे से टकराई थी। अब हमें ऐसा लगता है कि इस तरह की घटना का अंजाम महिला के द्वारा ही दिया गया है। लेकिन मैंने किसी को भी थैला काटते हुए नहीं देखा है।

जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक को भी पकड़ कर थाना लाया। पूछताछ के बाद युवक को छोड़ दिया गया है। वहीं मौलाना ने भी युवक को पहचानने से इनकार किया। शहर में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त होने के बावजूद भी शातिर चोरों के द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है। नगर थाना के प्रभारी थाना प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता ने बताया है कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News