औरंगाबाद सांसद ने महाराष्ट्र सरकार को लिखा पत्र, सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो उच्चस्तरीय जाँच

औरंगाबाद सांसद ने महाराष्ट्र सरकार को लिखा पत्र, सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो उच्चस्तरीय जाँच

AURANGABAD : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद बिहार में शोक की लहर दौड़ गई. कई लोगों ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. वहीँ पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले की जांच के मुकदमा दर्ज कराया गया है. जिसके मद्देनजर बिहार पुलिस की टीम मुंबई रवाना हो गई हैं. 

उधर बिहार के औरंगाबाद के सांसद सुशिल कुमार सिंह ने भी सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिख कर उसकी उच्च स्तरीय जाँच कराने की मांग की है. उन्होंने महाराष्ट्र के उस मंत्री के द्वारा की गई टिपणी का भी निंदा किया है. जिसने यह कहा है कि बिहार से आई हुई पुलिस की गाड़ी की जाँच होनी चाहिये. उन्होंने कहा की जिस सरकार को सुशांत सिंह की सन्देहास्पद मौत की जाँच करना चाहिये था. 

आखिर सुशांत सिंह की मौत के पीछे कैसी राज छुपा हुआ है. आज पूरा देश जानना चाह रहा है. लेकिन इस समय महाराष्ट्र के एक मंत्री के द्वारा बिहार का मजाक उड़ाया जा रहा है. यह अति निंदनीय है. उन्होंने यह भी कहा है कि आज जिस तरह महाराष्ट्र से लोगों का भरोसा टूट रहा है. वहाँ रहते हुये भी लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. 

इस तमाम बिन्दु को देखते हुए ठाकरे सरकार को तत्काल उचित कदम उठाना चाहिये और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उच्च स्तरीय जाँच कराकर दूध के दूध और पानी के पानी देश के जनता के सामने पेश करना चाहिए. ताकि महाराष्ट्र सरकार पर लोगों का विश्वास बना रहे. वही सांसद ने बिहार सरकार से भी इस मौत की उच्च स्तरीय जाँच कराने की मांग की है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News