मेयर प्रत्याशी विनीता बिट्टू सिंह ने पटना के कई इलाकों का किया दौरा, कहा राजधानी की बदलेंगे तस्वीर

मेयर प्रत्याशी विनीता बिट्टू सिंह ने पटना के कई इलाकों का किया दौरा, कहा राजधानी की बदलेंगे तस्वीर

PATNA : राज्य निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद एक बार फिर से नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो गयी है। चूंकि 28 दिसम्बर को पटना नगर निगम का चुनाव होना तय हुआ है। अब ऐसे में प्रत्याशियों ने चुनाव के लिए जनसम्पर्क करना शुरू कर दिया है। 

इसी क्रम में पटना की मेयर प्रत्याशी विनीता बिट्टू सिंह और समाजसेवी बिट्टू सिंह ने आज पटनासिटी के मलिया महादेव में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। इस चुनावी सभा मे समर्थकों का अपार भीड़ देखकर मेयर प्रत्याशी काफी खुश दिखे। विनीत बिट्टू सिंह और समाजसेवी का स्वागत उनके समर्थकों ने बड़े ही दमखम के साथ और माला पहनाकर किया। 

बिनीता बिट्टू सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की जो भी खराब सड़के है। हम उनकी मरम्मत कराएंगे। नालों को अंडर ग्राउंड करेंगे। सभी वार्डो में स्वास्थ्य जांच नि:शुल्क कराया जाएगा और सभी वार्डो में नगर निगम के तहत स्कूल खोले जाएंगे जो प्राइवेट स्कूल की तर्ज पर होंगे। 

इन स्कूलों में बच्चो को स्मार्ट क्लासेज की सुविधा भी दी जाएगी। फुटपाथी दुकानदारों को बेंडिंग जोन उपलब्ध कराया जाएगा। पूरे शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इस बीच मेयर प्रत्याशी ने कई वादे जनता के सामने की है।


पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News