भागलपुर नगर निगम की मेयर ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, मंदिर खुलवाकर बुलाई बैठक

भागलपुर नगर निगम की मेयर ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, मंदिर खुलवाकर बुलाई बैठक

BHAGALPUR : बिहार सरकार के द्वारा कोरोना के संक्रमण को लेकर कई गाइडलाइन जारी किए हैं। जिनमें मंदिरों को बंद रखने का भी निर्देश गाइडलाइन में दिया गया है। लेकिन आम लोगों की कौन कहे जन प्रतिनिधि की कोरोना गाइडलाइन की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। ऐसा ही मामला भागलपुर में सामने आया है। भागलपुर की प्रथम नागरिक मेयर सीमा शाह के द्वारा बाबा वृदेश्वर नाथ (बुढ़ानाथ) मंदिर का गेट खुलवा कर स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ मंदिर में बैठक कर सरकार के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन की अवहेलना की गई। 

जब शहर की प्रथम नागरिक के द्वारा ही गाइडलाइन की अवहेलना की जाए तो समझा जा सकता है कि शहर का क्या होगा। वही खबर करने के दौरान मंदिर प्रबंधन के लोगों ने वहां मौजूद कवरेज कर रहे पत्रकारों को मंदिर में नहीं घुसने देने की धमकी दी और देख लेने की भी धमकी दे डाली।

बताते चलें की राज्य में कोरोना तेजी से पाँव पसार रहा है। आज कोरोना मरीजों की संख्या 23 सौ को पार कर गयी है। इसके मद्देनजर राज्य सरकार ने कई पाबंदियां लगाईं है। आज से दुकानों को रात के 8 बजे तक ही खोलने का निर्देश जारी किया है। साथ रात के 10 बजे से लेकर सुबह के 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू का प्रावधान किया गया है। स्कूलों को भी बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है। इसके बावजूद जन प्रनिनिधि ही गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News