बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओरल सेक्स करने के मामले में चिकित्सा पदाधिकारी गिरफ्तार,वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया था वायरल!

ओरल सेक्स करने के मामले में चिकित्सा पदाधिकारी गिरफ्तार,वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया था वायरल!

Gaya- बोधगया थाना की पुलिस ने ओरल सेक्स करने के मामले में एक चिकित्सा पदाधिकारी को गिरफ्तार किया गया है,गिरफ्तार आरोपी की पहचान मदनपुर चंडीस्थान के रहने वाले डा कुमार जय सिंह के रूप में की गई है,कोतवाली थाना की पुलिस ने उसे अपने हिरासत में लेकर बोधगया थाना को सुपुर्द कर दिया है।

साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त कें पिता जितेंद्र सिंह,और ससुर रामानुज सिंह जो चपरदाह के रहने वाला है उसे भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है,रामानुज सिंह के पास से एक लाइसेंसी सिक्सर  और नौ गोली भी बरामद किया गया है।

पीड़ित फतेहपुर थाना इलाके का रहने वाला है और दोनो में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी वही बोधगया में दो दिन पूर्व एक समारोह में बोधगया के एक निजी होटल में चिकित्सा पदाधिकारी ने उक्त युवक के साथ ओरल सेक्स किया और वीडियो बनाकर  उसी के फेसबुक स्टोरी में पोस्ट कर दिया था,जब लड़का के परिजनों ने देखा तो मामला तूल पकड़ा,वही पीड़ित ने बोधगया थाना में लिखित रूप से शिकायत किया और सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में बोधगया थाना की पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।साथ ही पीड़ित युवक को भी बयान के लिए कोर्ट में पेश किया गया।


संतोष कुमार की रिपोर्ट

Suggested News