मिलिए राधे मां के हैंडसम बेटे से, जल्द करने वाला है हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

मिलिए राधे मां के हैंडसम बेटे से, जल्द करने वाला है हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

DESK : राधे मां की लोकप्रियता आज किसी से छिपी नहीं है, करोड़ों की संख्या में देश विदेश में उनके भक्त हैं। लेकिन यहां हम बताने जा रहे हैं राधे मां के बेटे के बारे में। राधे मां से हर कोई परिचित है, लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि उनका एक जवान बेटा भी है और जल्द ही हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी कर रहा है। 


हरजिंदर सिंह है बेटे का नाम 

खुद को मां दुर्गा का अवतार बतानेवाली राधे मां के बेटे का नाम है हरजिंदर सिंह। जो जल्द ही वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगे। इस सीरीज में वे अहम भूमिका में देखे जाएंगेहालांकि हरजिंदर ने इससे पहले ड्रीम गर्ल और आई एम बन्नी में काम किया है। लेकिन इससे उन्हें कोई पहचान नहीं मिली। वहीं जब से इस बात की जानकारी मिली है कि वह राधे मां का बेटा है, भक्तों में उन्हें फिल्मों में देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। 

क्रिकेटर और एक्टर बनने की थी ख्वाहिश

अपनी मां राधे मां की लोकप्रियता से अलग हरजिंदर का कहना है कि वे बचपन से ही क्रिकेटर या फिर एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने कहा, "मेरे दो ही शौक रहे हैं. मुझे क्रिकेटर बनना था और दूसरा एक्टर. जितना मैं जानता हूं क्रिकेटर की एक उम्र होती है. एक वक्त था जब एक्टिंग की भी उम्र थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब आप कभी भी कैमरे के सामने आ सकते हैं. बस युवा किरदार नहीं कर सकते हैं वरना हमेशा एक्टिंग कर सकते हैं. 

पुणे से की है अपनी पढ़ाई

हरजिंदर ने बताया कि मैं एमआईटी पुणे से पढ़ा हूं. वहां पर जो भी इवेंट्स होते थे तो मैं उनमें लगा ही रहता था. वहां से धीरे धीरे धीरे फिर लिंक निकलता चला गया. मुझे यह भी समझ में आ चुका था कि स्टेज पर रहना मुझे खुशी देता है". वहीं रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के अपने अनुभव को लेकर हरजिंदर कहते हैं, "उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा. एक एक्टर के तौर पर वह मुझे बहुत पसंद हैं. मैंने उन्हें लखनऊ शूटिंग में बताया था कि मैं कई बार कई फिल्में सिर्फ उनकी वजह से देखने गया हूं वरना मैं नहीं जाता था। हरजिंदर ने बताया कि वह जल्द ही कुछ बड़े प्रोजेक्ट में काम करनेवाले हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News