बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया के पनसलवा में एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, लोजपा(रा) के प्रत्याशी राजेश वर्मा ने लोगों से की आशीर्वाद और समर्थन देने की अपील

खगड़िया के पनसलवा में एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, लोजपा(रा) के प्रत्याशी राजेश वर्मा ने लोगों से की आशीर्वाद और समर्थन देने की अपील

KHAGARIA : एनडीए समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा के पक्ष में शनिवार को एनडीए घटक दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक बेलदौर विधानसभा क्षेत्र के + 2 कोशी उच्च विद्यालय पनसलवा के मैदान में जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिस बैठक का मंच संचालन जदयू नेता बैद्यनाथ सिंह ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने सबसे पहले उपस्थित कार्यकर्ताओं को प्रणाम कर अभिनन्दन किया। फिर उन्होंने धाराप्रवाह अपने संबोधन से सबको ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि आप सबों का भरपूर प्यार आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है,जिसका हम ऋणी हैं। इसी तरह से चुनाव चिन्ह हेलीकाप्टर छाप का बटन दबाकर संसद पहुचने का आशीर्वाद मिला तो ससम्मान सर्वांगीण विकास की धारा को सरजमीं पर उतार कर हम खगड़िया की प्रतिष्ठा को ऊंचे पायदान तक पहुंचाने का काम करेंगे।  

उन्होंने कहा कि खगड़िया की धरती उर्वरा धरती है। यहां की धरती सोना उगलती है। यह धरती मक्का उत्पादन में एशिया महादेश के पैमाने पर एक नम्बर पर आती है। मछली और दुध  उत्पादन से लेकर कई मायने  में खगड़िया का नाम चर्चित रहा है। इसलिए खगड़िया की धरती पर उद्योग और रोजगार का अवसर प्रदान कर यहाँ के युवाओं का वाजिब अधिकार दिलाने का काम करेंगे। उन्होंने आगामी 16 अप्रैल को जेएनकेटी इन्टर विद्यालय स्टेडियम खगड़िया अपने नामांकन सभा में अधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। कहा की आपलोगों के हीं बल पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा के हाथों को मजबूती मिलेगी और भारत तरक्की के पथ पर तेजी से अग्रसर होगा।

वहीं बैठक को विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल, लोकसभा प्रभारी सह मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह,जदयू जिला उपाध्यक्ष नूतन सिंह पटेल,भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ने अपने अपने संबोधन में एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा के जीत को पक्की बताया।कहा इस बार के चुनाव में चौदह के चुनाव से ज्यादे एनडीए के पक्ष में हवा बह रही है। बैठक में सरला सिंह, भाजपा की बंदना कुमारी,उमेश सिंह पटेल, राजनीति प्रसाद सिंह,संजय सिंह कुशवाहा, अशोक राय, मंडल अध्यक्ष विकास साह,मनोज भारती, वीरपुरेन्द्र,सुभाष यादव,सावन कुमार बंटी एवं हरिलाल दास आदि नेताओं ने एक स्वर से एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा को जिताने का संकल्प लिया।

Suggested News