बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भूमि विवाद में अधेड़ की हत्या! , पत्नी ने ससुर,देवर पर लगाया आरोप , एक सप्ताह पहले संपत्ति बंटवारे को लेकर दिल्ली से आया था घर

भूमि विवाद में अधेड़ की हत्या! , पत्नी ने ससुर,देवर पर लगाया आरोप , एक सप्ताह  पहले संपत्ति बंटवारे को लेकर दिल्ली से आया था घर

नालंदा थाना इलाके के बड़गांव गांव में भूमि विवाद में एक अधेड़ की गला दबाकर हत्या की गई है । पत्नी हत्या का आरोप उसके पिता और भाई पर लगा रही है।  8 दिन पहले वह संपत्ति बंटवारा के लिए दिल्ली से घर लौटा था । मृतक भोला सिंह का 45 वर्षीय पुत्र सुनील  सिंह हैं। 

पत्नी अमिता देवी ने बताया कि ससुर,भैसूर और देवर ने मिलकर उनके पति को फांसी लगा हत्या कर दी। वह बीती रात घर के नीचे थी। इसी बीच उनलोगों ने मिलकर उसके पति को ऊपर के कमरे में लेकर चले गए। जहां उनकी हत्या कर दी गई। जब उसके पति को उनलोग बाहर ले जाने लगे तो उनकी नजर पड़ी और मामले का खुलासा हुआ। 

संपत्ति बंटवारा को लेकर 8 दिन पहले ही दिल्ली से घर आए थे। घटना के बाद सभी पिता, भाई और घर के अन्य सदस्य गांव छोड़ फरार है। 

नालंदा थानाध्यक्ष निशि कुमार ने बताया कि अधेड़ ने फांसी लगा खुदकुशी की है। कमरा अंदर से बंद था दरवाजे को तोड़कर फंदे से लटके शव को उतरा गया है। परिजन गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Suggested News