हथियार के बल पर अंडा के थोक व्यवसायी से लाखों की लूट, दुकान में घुस कर अपराधियो ने दिया घटना को अंजाम

हथियार के बल पर अंडा के थोक व्यवसायी से लाखों की लूट, दुकान में घुस कर अपराधियो ने दिया घटना को अंजाम

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने हथियार के बल पर अंडा के थोक दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने शहर के व्यस्त इलाके में पुलिस को चुनौती देते हुए व्यव्सायी को हथियार के नोक पर लेकर चार लाख की लूट की घटना को  अंजाम दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी सहित थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुच जांच में जुटी है ।दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से तीन अपराधी दिख रहे है ।जो हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम  दे रहे है । पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अपराधियो की पहचान में जुटी है ।

जानकारी के अनुसार मोतिहारी के ढाका शिकारगंज रोड़ में आजाद चौक के समीप अपाची सवार तीन  अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर अंडा व किराना सामानों के थोक कारोबारी मो शमीम की दुकान से करीब  चार लाख रूपये लूट लिया. यहां पहले मास्क लगाये एक आदमी दुकान पर पहुंचा. बिस्कुट  नमकीन खरीदने के बहाने दुकान की  रेकी कर ली.फिर कुछ देर बाद एक अपाची बाइक पर सवार तीन नकाब पोश अपराधी सीधे दुकान पर पहुंचे.पिस्टल निकाल कर दुकानदार मो शमीम के माथे पर भिडा दिया  तथा काउंटर में रखे करीब चार लाख रूपये लूट कर  शिकारगंज रोड़ की ओर फरार हो गये. 

अपराधियों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसे पुलिस खंगाल रही है.सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना अध्यक्ष केएन साफी ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News