बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गरीबों के घर में लगी भीषण आग में लाखों की संपत्ति जलकर खाक, जान बचाकर घर से बाहर निकले सब परिवार

गरीबों के घर में लगी भीषण आग में लाखों की संपत्ति जलकर खाक, जान बचाकर घर से बाहर निकले सब परिवार

NAWADA : बिहार के नवादा से दिल दहला देने वाली खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां सोए अवस्था में अचानक पांच घर में भीषण आग लग गई। आग की चिंगारी देखकर आनन-फानन में एक सभी लोग घर से बाहर निकले और फिर आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की गई लेकिन जब तक पूरी घर जलकर खाक हो गया। हालांकि इस घटना में किसी भी लोगों को किसी तरह का कोई क्षति नहीं पहुंचा सभी लोग घर से बाहर सुरक्षित निकल गए। 

बताया जाता है कि यह पूरी घटना बिजली किस शार्ट सर्किट से हुई है। आपको बता दें कि गुरुवार की रात नवादा जिले की हिसुआ थाना क्षेत्र के धमौल गांव में महादलित टोला के बस्ती में 5 गरीब के घर में अचानक आग लग जाती है। जिसके कारण अफरा-तफरी का माहौल कायम हो जाता है। बताया जाता है कि प्यारे मांझी, रामबली मांझी, अमृत मांझी, वृक्ष मांझी, व एक अन्य लोगों के घर में आग लगी है जहां लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई है। 

बता दे कि फूस बनाया गया घर में आग लगी है। आग की चिंगारी इतनी तेज थी कि फायर विभाग को आने से पहले ही पूरी घर ही जलकर खाक हो गई। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह मोटर को चालू करके आप पर काबू पाया गया। लेकिन जब तक पूरी तरह पांचो घर जलकर खाक हो चुका था। 

गरीब परिवार की आशियाना में आग लगने के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई थी देर से पहुंची फायर विभाग टीम के द्वारा औपचारिकता के रूप में बचा गया कुछ आग पर काबू पाने का काम किया गया है।

Suggested News