बाइक के डिक्की तोड़ पार किए लाखों रुपए, पीड़ित ने कहा - मां के इलाज के लिए निकाले थे पैसे

बाइक के डिक्की तोड़ पार किए लाखों रुपए, पीड़ित ने कहा - मां के इलाज के लिए निकाले थे पैसे

NAUGACHHIA :– नवगछिया के मक्खातकिया मोहल्ले में भावना एक्युप्रेशर रिसर्च ट्रेंनिंग एंड ट्रीटमेंट सेंटर के सामने से एक युवक के मोटरसाइकिल की डिक्की से अज्ञात अपराधी ने डेढ़ लाख रूपये उड़ा लिये. सीसीटीभी फुटेज में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गयी है लेकिन फुटेज में अपराधी का पूरा चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है. पीड़ित से सूचना मिलने के तुरंत बाद नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है।

मां के इलाज के लिए निकाले थे रुपए

 पीड़ित युवक मुरली गांव का निवासी कपिलदेव सिंह का पुत्र पिंटू कुमार है. पिंटू ने बताया कि वह झंडापुर गांव स्थित एसबीआई बैंक से डेढ़ लाख रूपये की निकासी कर अपनी मां का इलाज कराने के लिए ट्रीटमेंट सेंटर पहुंचा. यहां पर उसने अपनी मोटरसाइकिल को सेंटर के समाने खड़ी कर अपनी मां को भर्ती कराने के लिए अंदर गया. वह भर्ती करवा कर तुरंत पैसे लेकर घर जाने वाला था. लेकिन उसके सेंटर में जाने के दस मिनट बाद ही वह बाहर आया तो देखा कि डिक्की खुली थी और उसमें रखे पैसे गायब थे. इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दस सेकेंड में उड़ाए पैसे

 जबकि सीसीटीवी फुटेज में भी एक उजले और ब्लू रंग की चेकदार टी शर्ट और स्लेटी रंग की जिंस पहना युवक क्लीनिक के पास पहले से ही घात लगाये खड़ा है. जैसे ही पिंटू क्लीनिक के अंदर जाता है तो एक अन्य बाइक सवार अपनी बाइक को वहां पर खड़ी करता है. इसके बाद वह अपराधी मोटरसाइकिल के पास जाता है और महज दस सेकेंड में ही डिक्की का लॉक तोड़ कर पैसे लेकर बड़ी तेजी से चौक की तरफ चला जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान बाइक से आया व्यक्ति भी पीछे पीछे चौक की तरफ बाइक लेकर जाता है। जहां पैसे लेकर भागा युवक उसी बाइक पर सवार होकर निकल जाते हैं।

 यह बताता है कि दोनों युवक मिले हुए थे और पूरी योजना के साथ उन्होंने पैसे की चोरी की है। फिलहाल, नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है


Find Us on Facebook

Trending News