बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव को टिकट नहीं मिलने पर बोली मंत्री लेशी सिंह, कहा पुराने दिनों को याद नहीं करना चाहती पूर्णिया की जनता

पप्पू यादव को टिकट नहीं मिलने पर बोली मंत्री लेशी सिंह, कहा पुराने दिनों को याद नहीं करना चाहती पूर्णिया की जनता

PURNEA : पूर्णिया में पप्पू यादव का पेंच लगभग फंस गया है। राजद ने वहां से बीमा भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद उन्होंने 3 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान किया है। जबकि यहाँ से दो बार सांसद रह चुके पप्पू यादव चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया है।

पप्पू यादव चुनाव लड़ने को लेकर पूर्णिया में अपनी तैयारी में भी जुटे थे। लेकिन उन्हें एन मौके पर टिकट नहीं मिला। हालाँकि पप्पू यादव ने ऐलान किया है की दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा। इस मामले को लेकर नाम लिए बिना जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पूर्णिया में कहा कि पूर्णिया की जनता 2005 के दौर में वापस नहीं जाना चाहती है। जब ना तो जनप्रतिनिधि सुरक्षित थे  और ना ही कोई अधिकारी। इसीलिए उस दौर के नेता को अब जनता पसंद नहीं करती है।

वहीं बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह ने भी कहा कि पूर्णिया की जनता अपने पुराने दिनों को याद नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले पूर्णिया सहित पूरे सूबे में जो स्थिति थी। उसे बिहार की जनता दूहराना नहीं चाह रही है। पूर्णिया के मतदाता सजग हैं।    

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News