बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद पर जमकर बरसे मंत्री नीरज कुमार, कहा मानव श्रृंखला ने बढाया लालू परिवार का पॉलिटिकल शुगर

लालू प्रसाद पर जमकर बरसे मंत्री नीरज कुमार, कहा मानव श्रृंखला ने बढाया लालू परिवार का पॉलिटिकल शुगर

NALANDA : बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री और मुंगेर सांसद ललन सिंह, नालन्दा सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक डॉ जितेंद्र सारे गांव पहुंचे. जहां उन्होंने स्वर्गीय दिनेश प्रसाद सिंह के श्राद्धकर्म में शिरकत किया. इस दौरान लोगों ने सबसे पहले स्वर्गीय दिनेश प्रसाद सिंह के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया. 

इस दौरान सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने मानव श्रृंखला पर लालू प्रसाद यादव के द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू यादव का पूरा खानदान सम्पति श्रृंखला, मुकदमा श्रृंखला, अपराधी और भ्रष्टाचारी की श्रृंखला बनाने की आदि रहा है. अब स्वभाविक रूप से मानव श्रृंखला बना है तो उन लोगों के पेट में असहनीय दर्द हो रहा है. बिहार की चार करोड़ से ऊपर की जनता ने आज मानव श्रृंखला में शिरकत कर लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार का पॉलिटिकल शुगर और भी बढ़ा दिया है. 

मुंगेर सांसद ललन सिंह उर्फ राजीव रंजन ने भी लालू यादव के ऊपर चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग अभी मानव श्रृंखला पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं उन लोगों के दिमाग में मानव श्रृंखला जैसी सूक्ष्म चीज कहां से घुसने वाला है. इसीलिए यह लालू प्रसाद यादव के दिमाग से ऊपर चला जा रहा है. 

उन्होंने कहा की इस मानव श्रृंखला को कोई संवेदनशील आदमी ही समझ सकता है. लालू प्रसाद यादव के दिमाग में चरवाहा विद्यालय, चारा कैसे खाया जाए, अलकतरा घोटाला कैसे किया जाए, किसी को नौकरी देकर जमीन कैसे लिखवा लिया जाए, रेलवे का होटल बेचकर उसका जमीन कैसे लिखवाया जाए. यही सब हथकंडे लालू प्रसाद यादव को समझ में आता है. लेकिन मानव श्रृंखला जैसा सूक्ष्म चीज उनके दिमाग में नहीं घुसता है. जब मानव श्रृंखला जैसा सूक्ष्म चीज लालू प्रसाद यादव के दिमाग में समझ में नहीं आएगा तो मानव श्रृंखला का विरोध नही करेंगे तो क्या उसका समर्थन करेंगे. 



Suggested News