बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खानदान पर संग्राामः मंत्री रामसूरत राय ने तेजस्वी को दिया खुला चैलेंज- जरा अपने खानदान के बारे में बताइए,सात खानदान के बारे में बता दूंगा

खानदान पर संग्राामः मंत्री रामसूरत राय ने तेजस्वी को दिया खुला चैलेंज- जरा अपने खानदान के बारे में बताइए,सात खानदान के बारे में बता दूंगा

PATNA: बिहार विधानसभा में आज जमकर हंगामा हुआ। पहले मंत्री प्रमोद कुमार के मुक्का प्रकरण पर बवाल फिर रामसूरत राय को लेकर हंगामा हुआ। दरअसल मंत्री रामसूरत राय पर शराब के धंधे में शामिल होने का आरोप लगा था। पिछले दो दिनों से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस इश्यू को लेकर लगातार आवाज उठा रहे थे और मंत्री से सफाई मांग रहे थे। इसके बाद विस अध्यक्ष ने  रामसूरत राय को सदन में पक्ष रखने को कहा। मंत्री ने पक्ष रखते समय तेजस्वी पर आरोपों की बौछार कर दी। मंत्री ने तेजस्वी को चैलेंज देते हुए कहा कि अपने खानदान के बारे में बताइए,हम आपके सात खानदान के बारे में बता देंगे। इसके बाद सदन में भारी बवाल हुआ।

तेजस्वी जी आप अपने खानदान के बारे में बताइए-रामसूरत

राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि मेरे खानदान के बारे में सबलोग वाकिफ है। हम भी अपने खानदान के बारे में बताते हैं आप भी अपने खानदान के बारे में बताइए। इसके बाद तो तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूरा विपक्ष हंगामा करने लगा। तेजस्वी ने कहा कि मंत्री गलत बात बोल रहे हैं। यह सरासर नियमों के खिलाफ है। ऐसे मंत्री पर कार्रवाई करें। विपक्ष हंगामा कर रहा था और मंत्री अपना जवाब पढ़ रहे थे। मंत्री ने कहा कि हमारी छवि धूमिल करने के लिए जानबूझ कर ऐसा आरोप लगाया जा रहा है। जबकि उस मामले में वे कहीं नहीं हैं। मंत्री ने इस संबंध में सदन में साक्ष्य भी प्रस्तुत किया। मंत्री बोल रहे थे इसी बीच विपक्ष हंगामा करते हुए वेल में पहुंच गया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन में हीं मौजूद थे। राजद सदस्य सीएम नीतीश के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 

विवाद बढ़ता देख सदन की कार्यवाही स्थगित

बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने विवाद बढ़ता देख सदन की कार्यवाही को कल 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। इस तरह विवाद को टाला जा सका। 



Suggested News