मंत्री रामसूरत राय ने मुख्य सचिव को दिया सुझाव, ग्रामीण कार्य विभाग से बन रही सड़कों का निर्माण जल्द करायें पूरा

मंत्री रामसूरत राय ने मुख्य सचिव को दिया सुझाव, ग्रामीण कार्य विभाग से बन रही सड़कों का निर्माण जल्द करायें पूरा

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्रई नीतीश कुमार ने बाढ़ से पहले विधायकों-विधान पार्षदों से सुझाव लेकर काम करने का आदेश दिया है। इसके बाद विधायकों से सुझाव लिया जा रहा है। नीतीश कैबिनेट में राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री और औराई से विधायक रामसूरत कुमार ने मुजफ्फरपुर जिले में ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा कराये जा रहे  सड़क निर्माण का कार्य जो अधूरा है उसे तत्काल पूरा कराने का कहा है।

मंत्री रामसूरत राय ने दिया सुझाव

मंत्री रामसूरत कुमार ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग से आयोजित बैठक में बिहार के मुख्यसचिव,ग्रामीण कार्य विभाग के प्रधान सचिव को यह सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि औराई, कटरा, बोचहां, मीनापुर समेत सभी प्रखंडों में ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा कराये जा रहे सड़क निर्माण का कार्य जल्द पूरा कराने का सुझाव दिया है। 

मंत्री ने कहा कि निर्माण, मरम्मत अतिशीघ्र हो तथा यजुआर से लखनपुर के बीच में टूटी हुई पुलिया के निर्माण के लिए, गराहां से अमनौर जाने वाली सड़क का लबिंत कार्य चालू कराने तथा बाढ़ से संबंधित औराई,कटरा से लखनदेइ के बीच में 8 कि.मी बांध निर्माण को लेकर अनुशंसा किया। मंत्री रामसूरत राय ने बाढ़ नियत्रंण एवं अन्य बागमती में बांध निर्माण का सुझाव दिया ।

 

Find Us on Facebook

Trending News