कुशेश्वरस्थान में राजद उम्मीदवार की हार पर बोले मंत्री श्रवण कुमार, जनादेश सबको स्वीकार करना चाहिए

कुशेश्वरस्थान में राजद उम्मीदवार की हार पर बोले मंत्री श्रवण कुमार, जनादेश सबको स्वीकार करना चाहिए

PATNA : जदयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने उपचुनाव मतगणना पर कहा कि चुनाव के पहले और चुनाव के बाद सभी दल अपना-अपना दावा करती है। लेकिन जीत उसी की होती है जिसे जनता स्वीकार करती है। उन्होंने कहा की जनता ने विकास पर वोट किया है। लोगों ने देखा है कि किस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए काम किया है। इसलिए कुशेश्वरस्थान में जदयू की जीत हुई है और तारापुर में भी जदयू की जीत होगी। किसी भी दल के कोई भी नेता के कैंप करने या फिर चुनाव प्रचार का कोई फायदा नहीं होने वाला है। 

उन्होंने कहा की मतदान में कोई किसी प्रकार की धांधली नहीं कर सकता। हालांकि जिस तरीके से राजद के लोग कैंप कर रहे हैं उससे कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। जनता का जो जनादेश है उसे सब को स्वीकार करना चाहिए। 

बता दें की कुशेश्वरस्थान से जदयू के प्रत्याशी अमन भूषण हजारी 12 हज़ार से अधिक मतों से चुनाव जीत चुके हैं। उन्होंने राजद के उम्मीदवार गणेश भारती को शिकस्त दी है।  वहीँ तारापुर में फ़िलहाल मतों की गणना चल रही है।  20 राउंड की मतगणना के बाद जदयू के उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजद के अरुण शाह से आगे चल रहे हैं। 

पटना से निखिल गौरव की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News