मंत्री तेजप्रताप यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा बिहार में फिल्म सिटी

मंत्री तेजप्रताप यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा बिहार में फिल्म सिटी

पटना. बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने एक मंच से कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बिहार फिल्म सिटी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसको लेकर मेरी बिहार के सांस्कृतिक एवं कला मंत्री जितेंद्र राय से बात हुई है। हम चाहेंगे कि सुशांत सिंह के नाम पर बिहार में फिल्म सिटी बने।

दरअसल, नृत्य कला मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्री तेजप्रताप यादव शामिल हुए। इसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी मौजूद थी। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में फिल्म सिटी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के नाम पर बनाया जाए। इसको लेकर मैंने कला मंत्री जितेंद्र राय से बात की है। इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात करेंगे। जल्द ही इस पर फैसाल लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि बिहार में ही बिहार के कलाकारों को प्लेटफॉर्म मिले, जिससे यहां से कलाकरों को बाहर नहीं जाना पड़े और यहां बड़े-बड़े कलाकार बने।

इस दौरान मंत्री तेजप्रताप यादव ने लोगों से अधिक से अधिक पौधे लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पर्यावरण स्वच्छ बनाने के लिए जरूरी है कि अधिक से अधिक पेड़-पौधे लगाए जाए। यह सभी का कर्तव्य है कि अपने घरों और आसपास में पौधे लगाए, जिससे हमें स्वच्छ पर्यावरण मिले।



Find Us on Facebook

Trending News