बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की बैठक में भी नहीं दिखे 'मंत्री जी' ! मीटिंग के दौरान खाली रही कुर्सी, तस्वीर देखें....

CM नीतीश की बैठक में भी नहीं दिखे 'मंत्री जी' ! मीटिंग के दौरान खाली रही कुर्सी, तस्वीर देखें....

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मीटिंग में मंत्री जी नहीं पहुंचे. वैसे यह कोई पहली दफे नहीं है. इसके पहले भी सरकारी कार्यक्रमों या फिर विधानमंडल में सवालों के जवाब के समय मंत्री जी मौजूद नहीं रहे हैं. आज सीएम नीतीश मंत्री जी के विभाग से जुड़े अभियान की तैयारी को लेकर समीक्षा कर रहे थे, लेकिन विभाग के मंत्री गैरहाजिर रहे. मुख्यमंत्री के बगल में मंत्री के लिए कुर्सी लगी थी. लेकिन वो कुर्सी मीटिंग के दौरान खाली ही रह गई। वैसे दूसरे विभाग के मंत्री बैठक में मौजूद रहे. 

शुरू होना है अभियान और मंत्री को मतलब नहीं !

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग द्वारा आयोजित वृक्षारोपण अभियान की तैयारी हेतु समीक्षात्मक बैठक की. मुख्यमंत्री ने 1 अन्ने मार्ग स्थित संकल्प में वृक्षारोपण अभियान की तैयारी को लेकर बैठक की. बैठक में एक तरफ वित्त मंत्री विजय चौधरी बैठे थे. वहीं दूसरी तरफ की कुर्सी खाली रही. बताया जाता है कि पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री के नाते तेजप्रताप यादव को मीटिंग में आना था. लेकिन वो नहीं आए. मीटिंग के दौरान मंत्री की कुर्सी खाली ही रही. मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से जो तस्वीर जारी की गई है उसमें सीएम नीतीश के दाहिनी तरफ वाली कुर्सी खाली नजर आ रही है. वहीं बाईं तरफ वित्त मंत्री बैठे हैं. इसके अलावे मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, विकास आयुक्त, वन-पर्यावरण विभाग के प्रधान सचिव अरविंद चौधरी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे. 

मंत्री जी कहां हैं..जानकारी नहीं 

पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री कहां हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं है.  लेकिन मुख्यमंत्री के बगल की खाली कुर्सी से यह चर्चा शुरू हो गई कि एक बार फिर से मंत्री सरकारी बैठक से दूर रहे. विधानसभा में भी प्रश्नकाल या अन्य वाद-विवाद के दौरान पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री की अनुपस्थिति पर विपक्ष सवाल खड़े करते रहा है. अब मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भी वन- पर्यावरण मंत्री नहीं दिखे. 


Suggested News