बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में पेड़ से लटकी मिली नाबालिग, दुष्कर्म कर गला रेत कर हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस...

पूर्णिया में पेड़ से लटकी मिली नाबालिग, दुष्कर्म कर गला रेत कर हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस...

PURNIA: पूर्णिया में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद हत्या को आत्महत्या का रुप देने के लिए बच्ची की शव को पेड़ से लटका दिया गया है। वहीं नाबालिग की शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

दरअसल, मामला अमौर थाना क्षेत्र के हरिपुर पंचायत अंतर्गत हरीपुर गांव के खारी टोला का है। जहां गांव से थोड़ी दूरी में बेहियार के बीच आम के पेड़ में 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की की गला रेत कर हत्या कर शव को पेड़  लटका दिया गया है। पेड़ से लटका शव मिलने कि सूचना मिलते ही पूरे हरीपुर खाड़ी गांव में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। 

वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना अमौर थाना को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भी घटना स्थल पहुंच कर तहकीकात करने लगे। शव कि पहचान हरिपुर गांव खारी टोला समसुल जमा के पुत्री कल्पनिक नाम राहती के रूप  में की गई है। थानाध्यक्ष  विजय  प्रकाश  द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए फॉरेंसिक टीम को सूचना  देने का बात बताया गया है। वहीं मुखिया मो तौकीर आलम एवं जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि अफरोज आलम ने बताया कि नाबालिक का पहले दुष्कर्म किया गया है उसके बाद इसका गला रेत कर हत्या किया गया है और शव को दुपट्टा से पेड़ में लटका दिया गया है। शव को देखने पता चलता है  किसी अज्ञात लोगों द्वारा गला रेत हत्या कर शव को आम के पेड़ लटका दिया गया है।

परिजनों ने बताया कि रात में अपनी मां के पास सोई हुई थी। कब उठ कर गयी किसी को पता नहीं चला ।सुबह उठकर देखा तो वह गायब मिली। काफी खोजबीन के बाद भी कोई खबर नहीं मिली। वहीं सुबह गांव के लोगों ने पेड़ से शव लटकने की सूचना दी। फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला राज्यकीय अस्पताल भेजा गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी कर दिया गया है।

Suggested News