बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुहर्रम का खेल देखने गई नाबालिग किशोरी को अगवा कर खेत में किया सामूहिक दुष्कर्म

मुहर्रम का खेल देखने गई नाबालिग किशोरी को अगवा कर खेत में किया सामूहिक दुष्कर्म

ARARIA : खबर अररिया जिले से जुड़ी है। नरपतगंज के गैंगरेप का मामला शांत भी नही हुआ कि फिर एक बार 17 साल की नाबालिग युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है।  मामला फ़ारबिसगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है।   मामले में  पुलिस ने दोनों ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  है। पीड़िता की मां के आवेदन पर पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।

मुहर्रम का खेल देखने गई थी पीड़िता

पीड़िता की मां ने बताया कि शुक्रवार शाम बगल में मुहर्रम का खेल चल रहा था।  वहीं उसकी बेटी थी जहां से वह अचानक गायब हो गई । काफी खोजबीन के बाद बगल के पाट के खेत में उसकी वह नग्न अवस्था में दिखी । वहीं पर दो लड़का भागने लगा। हल्ला करने पर अगल बगल के लोग एवं गांव वालों की मदद से दोनो को पकड़ लिया गया।  फिर दोनों को फ़ारबिसगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। पकड़े गए युवकों में  मोहम्मद अशफाक पिता मोहम्मद बशीर व  मोहम्मद मुमताज पिता खुर्शीद बताया  नरपतगंज थाना के पथराहा पंचायत के मोती टप्पू वार्ड संख्या 14 का निवासी है। 

इस संबंध में फ़ारबिसगंज थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ के बाद  दोनों को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।


Suggested News