कैमूर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, महिला थाने में आवेदन देकर लगायी न्याय की गुहार

कैमूर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, महिला थाने में आवेदन देकर लगायी न्याय की गुहार

भभुआ (कैमूर). शादी का झांसा देकर एक नाबालिग के साथ एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ने 2 साल तक एक नाबालिग से दुष्कर्म किया। वहीं जब लड़की ने शादी करने के लिए युवक से कहा तो युवक ने पांच लाख रुपये की डिमांड करते हुए शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित लड़की ने भभुआ महिला थाना में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है।

पीड़ित युवती ने महिला थाने में आवेदन देने के बाद बताया कि पास के रहने वाले आबिद रजा को 2 साल पहले उसकी दुकान पर मिली थी। इसके बाद वह अपना मोबाइल नंबर दे रहा था, लेकिन मैंने मोबाइल नंबर नहीं लिया। आबिद रजा बार-बार फोन नंबर देने की कोशिश करता रहा। फिर मैंने उसका नंबर ले लिया। इसके बाद वह मोबाइल पर बात करने का प्रयास करने लगा। इसके बाद मैंने अपनी सहेली के मोबाइल से बात करने लगी। बात के क्रम में दोस्ती हो गई। इसके बाद वह एक बार मिलने को बुलाया और कहा कि वह शादी करना चाहता है। शादी का लालच देकर उसे 2 साल तक शारीरिक शोषण किया और अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी का कहना है कि परिजनों से 5 लाख रुपये दिलाओगी, तब तुमसे शादी करूंगा। इसके साथ ही उसके परिजन भी शादी करने से इंकार कर रहे हैं। इसके बाद भभुआ महिला थाने में 11 मई को आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई हूं। लेकिन आज 15 मई हो गया। अभी तक मेरे द्वारा दिये गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

युवती ने बताया कि थाने में देने के बाद अब आवेदन देने के बाद अब आबिद रजा के द्वारा मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। नाबालिग ने बताया कि मुझे डर है कि कहीं मुझे और मेरे परिवार के साथ कोई हादसा नहीं हो जाये। इसको लेकर आज फिर महिला थाना पर न्याय की गुहार लगाने आई हूं और जिला प्रशासन से मांग करती हूं कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाए।

वहीं इस मामले पर महिला थनाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि एक मामला सामने आया है। पुलिस  इस घटना की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दिए गए आवेदन के अनुसार जब हम लोग युवक के घर गए तो उनका कहना है कि चुनाव आने वाला है, जिसको लेकर हमको हराने के लिए बदनाम किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्ष को सामने महिला थाना बुलाया जाएगा। इसके बाद क्या सच्चाई मिलता है उसी के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News