बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने अपने प्रेमियों से मिलने गयी नाबालिग बहनों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, मंदिर में जबरन कराई शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

अपने अपने प्रेमियों से मिलने गयी नाबालिग बहनों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, मंदिर में जबरन कराई शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

MUNGER :  मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग बहनों की ग्रामीणों ने जबरन शादी करा दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मंदिर में कुछ ग्रामीण दोनों बहनों के मांग में बारी बारी से सिंदूर डलवा रहे हैं। 

वायरल वीडियो 16 अगस्त का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की रहने वाली दो दलित नाबालिग बहन अपने दो दोस्तों से मिलने हवेली खड़गपुर थाना इलाके के रतैठा गांव में गई थी। जहां ग्रामीणों ने दोनों बहन और उसके दोस्त को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसके बाद  गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो भी ग्रामीणों ने बताया की बच्चों से अपनी मर्जी से और एक दूसरे से शादी किए है। 

वहीं घटना की सूचना के बाद हवेली खड़गपुर थाना के पदाधिकारी कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और चारों बच्चों को उठाकर थाना लाया। वहीं परिजनों के आने के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया। वही इस घटना का फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News