नाबालिक किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले - पैसे के लिए प्रेमी ने कर दी हत्या

नाबालिक किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले - पैसे के लिए प्रेमी ने कर दी हत्या

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के उमराव बीघा गांव में फांसी के फंदे से लटका एक नाबालिग लड़की का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान उमराव बीघा निवासी हरिश्चंद्र चौहान की 15 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी के रूप में किया गया है। वही परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

प्रेम प्रसंग में की गई हत्या

मृतका के पिता हरिश्चंद्र चौहान ने बताया कि जियापुर निवासी संजय चौहान के पुत्र अमित कुमार उर्फ आलोक मेरी पुत्री को शादी के नियत से भगा ले गया था। जिसकी लिखित सूचना इस वक्त थाने को भी दी गई थी। उसके बाद कोर्ट प्रक्रिया पूरी कर अपनी बच्ची को घर लाए थे। उसके कुछ दिनों बाद पुनः लड़का हुआ उसके परिजन मेरी पुत्री को ले गया और दहेज का मांग करने लगा। दहेज पूरा नहीं करने पर आज मेरी पुत्री की हत्या कर शव को अमरूद के पेड़ से लटका दिया। 

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी तब मिला जब मेरी दूसरी पुत्री रिंकी कुमारी पशुओं को चारा देने घर से बाहर गई। उस दौरान देखा कि रीना का का शव अमरूद के पेड़ से लटका हुआ है। जिसे देखकर और दंग रह गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News