देश लौटते ही मीराबाई ने जताई पिज्जा खाने की इच्छा, इस कंपनी ने जिंदगी भर मुफ्त में देने की कर दी घोषणा

देश लौटते ही मीराबाई ने जताई पिज्जा खाने की इच्छा, इस कंपनी ने जिंदगी भर मुफ्त में देने की कर दी घोषणा

JAMSHEDPUR : टोक्यो ओलंपिक में अब तक इकलौता पदक जीतने वाली मीराबाई चानू भारत पहुंच गई है। इस दौरान उन्होंने जब उनसे पूछा गया कि अब अपनी कौन सी अधूरी इच्छा पूरी करना चाहेंगी, जिस पर उन्होंने देर सारा पिज्जा खाने की बात कही। वहीं जैसे ही मीराबाई ने पदक जीतने के बाद कहा कि वह पिज्जा खाना चाहती हैं, डोमिनोज ने उसी समय शनिवार को मीराबाई के घर पिज्जा भेज दिया।

जिंदगी भर मुफ्त खिलाएंगे पिज्जा

मीराबाई की कामयाबी का जश्न मनाते हुए रेस्टोरेंट चेन डोमिनोज ने यह घोषणा कर दी कि वह सैखोम मीराबाई चानू को जीवनभर मुफ्त पिज्जा खिलाएंगे। वह जितना पिज्जा खाना चाहें, जैसा खाने चाहें, कंपनी उन्हें पिज्जा पहुंचाती रहेगी।

कंपनी ने कहा – हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू फिर से खाने के लिए प्रतीक्षा करें

दरअसल चानू के एक फैन के ट्वीट के जवाब में डोमिनोज ने कहा, ‘आपने कहा और हमने सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू फिर से खाने के लिए प्रतीक्षा करें। इसलिए हम उन्हें जीवनभर के लिए मुफ्त पिज्जा दे रहे हैं।’ डोमिनोज ने कहा कि कि देश में मेडल लाने के लिए बधाई। आपने एक अरब से ज्यादा भारतीयों के सपने को साकार किया है और हमारे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं होगी कि हम आपको आजीवन पिज्जा मुफ्त में दें।'

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू ने वेट लिफ्टिंग के 49 किलोग्राम वर्ग कैटगरी में सिल्वर मेडल जीता था, जिसके बाद देश भर से न सिर्फ बधाई दी गई, बल्कि कई राज्यों ने इनाम देने की भी घोषणा की। अब इसमें डोमिनोज का नाम भी शामिल हो गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News