मीसा भारती पर मंत्री नीरज का तंज, कहा- राजद खेमे में एकमात्र डॉक्टर हैं मीसा, कोरोना की कोई दवा क्यों नहीं निकालते

Patna: कोरोना काल में बिहार में राजनीति खूब हो रही है. राजद लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है कि कोरोना संक्रमण से बिहारवासियों को बचाने को लेकर सीएम नीतीश कोई काम नहीं कर रहे हैं. इसका जवाब देते हुए मंत्री नीरज ने कहा कि लालू परिवार में एकमात्र डॉक्टर मीसा भारती हैं उनसे पूछना चाहिए.

मंत्री नीरज ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के घर में तो एक डॉक्टर भी हैं. मीसा भारती तो एमबीबीएस डॉक्टर हैं हालांकि कहां प्रैक्टिस करती हैं पता नहीं वैसे पॉलिटिक्ल प्रैक्टिस अच्छा कर रही हैं. मीसा भारती को बताना चाहिए कि कोरोना की कोई दवा है क्या. यदि है तो बता देंते ना.

आगे मंत्री नीरज ने कहा कि कोरोना महामारी में सीएम नीतीश ने जो काम किया है वो अद्भुत है. यदि कोरोना 2005 के पहले आता तो क्या बिहार के कामगार जो की बिहार से बााहर थे वो बिहार आना पसंद करते. नहीं करते बता रहा हूं. ये तो समझने वाली बात है कि यदि बिजली नहीं रहती तो क्या लॉकडाउन सफल होता. यदि सड़क नहीं होती तो क्या बिहार के बाहर रह रहे लोग बिहार वापस आते.

आपको बता दे कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कल ही ट्वीट कर सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप लगाए थे. तेजस्वी यादव ने कहा था कि कोरोना काल में देश की सबसे अक्षम बिहार सरकार 12 करोड़ बिहारियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. चार महीने बाद भी बिहार कोरोना जाँच में सबसे पीछे है. संक्रमण बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है. कोई नया कोविड अस्पताल नहीं बन पाया, ना ही रैंडम sampling हो रही है. जाँच नहीं तो केस नहीं.  



Find Us on Facebook

Trending News