बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मीसा भारती ने बताया गया में सीएम नीतीश ने क्यों नहीं किया पीएम मोदी के साथ मंच साझा, रोजगार को लेकर भी खूब सुनाया

मीसा भारती ने बताया गया में सीएम नीतीश ने क्यों नहीं किया पीएम मोदी के साथ मंच साझा, रोजगार को लेकर भी खूब सुनाया

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियायी बाजार गर्म है। एक ओर जहां पीएम मोदी आज बिहार में चुनावी प्रचार कर रहे तो वहीं उनके आगमन को लेकर विपक्ष लगातार उनपर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती ने भी पीएम के बिहार दौरे को लेकर हमला बोला है। वहीं मीसा भारती ने प्रधानमंत्री के आज चुनावी सभा में सीएम नीतीश कुमार के नहीं रहने पर तंज कसा है। 

उन्होंने कहा है कि पिछली बार मुख्यमंत्री ने 400 की जगह 4000 बोल दिया ता। इसके बाद पीएम से माफी मांगनी पड़ी थी। यही वजह है दोनों एक साथ मंच साझा नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुद सोच रही हूं कि 4000 सीट कहां से आएगा, मैं सोच में पड़ी हूं कि एनडीए को 4000 सीट कहां से आ पाएगा।

वहीं, उन्होंने लालू परिवार पर लगातार हमले पर कहा कि पीएम के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। वह क्या बोलेंगे, रोजगार कब देंगे, बेरोजगारी कब हटाएंगे। काला धन कब आएगा। इन सब मुद्दों पर प्रधानमंत्री को बोलना चाहिए। लेकिन आए और चले गए।

गौरतलब हो कि, पीएम आज गया में राजद पर जोरदार हमला बोले हैं। उन्होंने कहा कि, बिहार के स्मार्ट युवा कभी जंगलराज के साथ नहीं जाएंगे. ये लालटेन के जमाने वाले लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे. RJD ने बिहार को केवल दो ही चीजें दी हैं- जंगलराज, और भ्रष्टाचार. उन्होंने कहा, इन्हीं का दौर था, जब बिहार में अपहरण और फिरौती एक उद्योग बन गया था। हमारी बहन-बेटियां घर से बाहर नहीं निकल पाती थी, हमारे गया जैसे इलाके नक्सली हिंसा की आग में जलते रहते थे। RJD ने बिहार के कितने ही परिवारों को बिहार छोड़कर जाने पर मजबूर कर दिया था।

Suggested News