BIHAR NEWS : कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने की जबरदस्ती करने की कोशिश, विरोध करने पर कर दी पिटाई

BIHAR NEWS : कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने की जबरदस्ती करने की कोशिश, विरोध करने पर कर दी पिटाई

SASARAM : बिहार के रोहतास में इन दिनों अपराधियों के मन से पुलिस का खौ फ खत्म सा हो गया है। आलम यह है कि ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों में वृद्धि हो रही है। ताजा मामला जिले के डेहरी इलाके का है। जहां एक कोचिंग जा रही छात्रा से मनचले ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इतना ही नहीं विरोध करने पर उसे बाल पकड़कर पीटा। वही छात्रा के चिल्लाने पर वह भाग खड़ा हुआ। इस पूरी घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना डेहरी इलाके की राजपूताना मोहल्ला की है। वहीं पुलिस पीड़ित छात्रा के परिजनों के आवेदन पर मामले की जांच कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 12 पत्थर की रहने वाली एक छात्रा सुबह 6:00 बजे राजपूतान मोहल्ले में स्थित विद्या कोचिंग में पढ़ने जा रही थी। इसी बीच जैसे ही वह गली में कोचिंग के नजदीक पहुंची तो पीछा कर रहे मनचले लड़के ने पहले तो उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। फिर जब वह चिल्लाने लगी तो उसका मोबाइल फोन छीनने लगा। वही विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की और फरार हो गया। 

इधर पीड़ित छात्रा के परिजनों ने डेहरी थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा ने बताया कि रोज की तरह वह आज भी अपने कोचिंग जा रही थी। इसी बीच जैसे ही वह कोचिंग के नजदीक पहुंची तो एक मनचला पीछा करते-करते पहुंच गया और मेरा मोबाइल फोन छीनने लगा। इसी बीच जब मैंने शोर मचाया तो वह फोन छीन कर फरार हो गया। 

छात्रा ने बताया कि इस हादसे के बाद वह काफी डरी हुई है। वही डेहरी थाने की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करने में जुटी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर का राजपूतान मोहल्ला कोचिंग का हब  माना जाता है। यहां सुबह से लेकर शाम तक छात्र और छात्राएं कोचिंग में  पढ़ने के लिए आते हैं और ऐसे में मनचलो का यहां अड्डा बन गया है। इन्हें पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि इन गलियों में पुलिस कभी पेट्रोलिंग नहीं करती है। जिस कारण यहां मनचलों का मनोबल बढ़ा हुआ है। ऐसे में खासकर छात्राओं को अक्सर भय बना रहता है कि कब उनके साथ हादसा हो जाए।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News