बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बुजुर्ग व्यक्ति से तीन लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

गया में बुजुर्ग व्यक्ति से तीन लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : बोधगया में अपराधियों का हौसला काफी बुलंद नजर आ रहा है। इसी कड़ी में बोधगया में  एक हैरान करने वाली घटना को लुटेरों ने अंजाम दिया है।  घटना वहां पर हुई जहाँ से यातयात पुलिस की चौकी महज 100 मीटर की दूरी पर है। मामला बोधगया का है जहाँ दो बाइक सवार बोधगया के अति व्यस्त रोड से गुजर रहे बुजुर्ग व्यक्ति से तीन लाख रुपये  छिनकर फरार हो गए। 

घटना बोधगया के निरंजना होटल के पास की है l बोधगया थाना के मौनिया गांव के रहने वाले जगदीश सिंह स्टेट बैंक बोधगया से तीन लाख रुपये निकालकर यूको बैंक में जमा करने जा रहे थे l इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवक रुपए से भरा बैग छीन फरार हो गये l जानकारी हो कि घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चेक पोस्ट है l चेक पोस्ट होने के बावजूद अपराधी बेखौफ रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

इस संबंध में पीड़ित जगदीश सिंह ने बताया कि स्टेट बैंक बोधगया से रुपये निकाल यूको बैंक में जमा करने जा रहा था l रास्ते में बाइक सवार दो व्यक्ति रुपए से भरा बैग छीन फरार हो गये। 

इस घटना की सूचना बोधगया थाने को दे दी गई है। वही बोधगया थाना की पुलिस त्वरित कारवाई करते हुए बोधगया के विभिन्न जगहों पर लगाए गए सीसीटीवी फुटेज कि जांच करने मे जुट गई है। इसके अलावा विभिन्न मुख्य मार्ग पर मोटरसाईकल जांच किया जा रहा है।

गया से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News