बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ताड़ी पीने के विवाद में दो युवकों पर बदमाशों ने किया हमला, एक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

वैशाली में ताड़ी पीने के विवाद में दो युवकों पर बदमाशों ने किया हमला, एक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

VAISHALI : जिले के महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा में ताड़ी पीने के विवाद में दो युवक पर हसुआ से हमला करने का मामला सामने आया है। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गयी तो दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसको इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार ताड़ी की दुकान पर विवेक कुमार और दिनेश चौधरी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद दिनेश चौधरी ने हसुआ से विवेक कुमार और उसके साथी पर हमला कर दिया। जिसमें विवेक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने हाजी सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

स्थिति को नाजुक दिखाते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं आरोपी दिनेश चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। 

बताया जा रहा है की संध्या में महुआ थानान्तर्गत ग्राम-सिंघाड़ा बुजुर्ग में विवेक कुमार उर्फ डेमन उम्र 22 वर्ष, पे० रामभगत, सा०-सिंघाड़ा रामराय, थाना-महुआ, जिला-वैशाली को दिनेश चौधरी, पे० रामाशीष चौधरी, सा०-सिंघाड़ा रामराय, थाना-महुआ, जिला-वैशाली के द्वारा हसुली से पेट पर वार किया गया।  जिससे उनका घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति सोनु कुमार, पे०-हरिशंकर सिंह, सा०-सिंघाड़ा रामराय, थाना-महुआ, जिला-वैशाली गंभीर रूप से जख्मी हो गये है, जिन्हे ईलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। उक्त घटित घटना में सम्मिलित अपराधकर्मी दिनेश चौधरी की गिरफ्तारी हेतु लागातार छापेमारी की जा रहीं है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News