बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएवी स्कूल के छात्रों संग बदमाशों ने की मारपीट, दसवीं के छात्र का सिर फटा, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

डीएवी स्कूल के छात्रों संग बदमाशों ने की मारपीट, दसवीं के छात्र का सिर फटा, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

खबर राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना से है जहा डीएवी बोर्ड कॉलोनी स्थित स्कूली छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में दसवीं के एक छात्र का सिर फट गया। घटना के बाद पीड़ित छात्र शास्त्री नगर थाना पहुच मामले की लिखित शिकायत थाने को दी है। 

वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पश्चिम पटेल नगर के महावीर पथ के रहने वाले घटना में शामिल सोनू स्टार, भोजपुर के रितिक सिंह और पुनाईचक के रहने वाले करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद तीनों को आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए शास्त्री नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना बीते 25 नवंबर को हुई थी स्कूल के छात्रों के दो गुट आपस मे उलझ गए थे जिसमे बाहरी लडको द्वारा स्कूली छात्रों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया। जिसमे सोनू स्टार, रितिक सिंह, करण सहित कई अन्य लड़के शामिल थे। 

घटना स्कूली छात्रों के दो गुट के बीच मामूली विवाद का है।  इन बाहरी लड़को ने डीएवी के छात्रों को बेहरमी से पिटाई की जिसमे 10वी के एक छात्र का सिर फट गया । पुलिस ने कुछ और बदमाश छात्रों को चिन्हित किया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News