बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को घर में घूसे बदमाश, विरोध करने पर महिला की गोली मारकर की हत्या, जेवरात और नगदी लेकर हुए फरार

आधी रात को घर में घूसे बदमाश, विरोध करने पर महिला की गोली मारकर की हत्या, जेवरात और नगदी लेकर हुए फरार

NALANDA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। जहां लूटपाट का विरोध करने पर अपराधिओं ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, पूरा मामला मानपुर गांव की है। मृतका की पहचान रणधीर यादव की पत्नी रिंकी देवी है। बता दें कि, बिहार के नालंदा में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने पत्रकार और किसान को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। वहीं अब हिलसा थाना इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या करने के बाद जेवर और नगदी लूट कर फरार हो गया। 

वहीं घटना को लेकर मृतका के पति ने बताया कि रात्रि के करीब साढ़े 12 बजे 4 की संख्या में हथियार से लैश बदमाश लूटपाट की नियत से घर में घुस गए । शोर सुन पत्नी और वो जाग गए जिसके बाद दोनों विरोध करने लगे जिसपर एक बदमाश ने उसकी पत्नी के सिर में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गोली की आवाज सुन आस पास के लोग उसके घर आए तब तक सभी बदमाश जेवरात और रुपए लेकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि लूटपाट की घटना संदिग्ध लग रहा है । सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News