पटना के इस इलाके में बीच बाजार बदमाशों ने की हवाई फायरिंग, लोगों में मचा हड़कंप

पटना के इस इलाके में बीच बाजार बदमाशों ने की हवाई फायरिंग, लोगों में मचा हड़कंप

PATNA : एक तरफ जहां प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है आये दिन हत्या लूट डकैती फायरिंग का मामला अब आम हो चुका है ताजा मामला पटना से सटे बिहटा थाना इलाके का है जहां  बिहटा थानाक्षेत्र के कन्हौली बाजार में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब बाइक सवार बदमाशों के द्वारा दिनदहाड़े कई राउंड हवाई फायरिंग किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गया ।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन युवक पहले बाजार में आते हैं और तेजरफ्तार बाइक चलाते हुए दिनदहाड़े कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो जाता है। दिनदहाड़े हुए इस तरह की घटना के बाद एक बार फिर बाजार के दुकानदारों एवं आम लोगों में दहशत का माहौल बन चुका है घटना के कुछ देर के बाद पुलिस तो मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी बदमाश मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस प्रशासन बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है और बदमाशों की पहचान में लगी हुई है। हालांकि घटना के बाद घटनास्थल से पुलिस को एक भी गोली का खोखा बरामद नहीं हो सका है खोखा की भी तलाश पुलिस की टीम बाजार में कर रही है।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सनोवर खान ने बताया कि कन्हौली बाजार में बाइक सवार  युवकों के द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम बाजार में पहुंची लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गया फिलहाल पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और फरार बदमाशों की पहचान किया जा रहा है हालांकि बाजार में जिस इलाके में फायरिंग हुई उस इलाके से पुलिस को एक भी खोखा बरामद नहीं हो सका है फिलहाल इसकी भी तलाश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News