बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधुबनी में वर्चस्व कायम करने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस ने दो को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मधुबनी में वर्चस्व कायम करने के लिए बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस ने दो को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MADHUBANI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में दो युवक को पिस्टल के साथ फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया की बेनीपट्टी थानाध्यक्ष को सूचना मिली की बनकट्टा चौक पर दो अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने एवं बनकट्टा चौक पर लोगो के बीच अपना दबदबा कायम करने के लिए फायरिंग किया जा रहा हैं।

बेनीपट्टी थानाध्यक्ष द्वारा इस बात की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दिया गया। जिसके बाद बेनीपट्टी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार का आदेश मिलते ही बेनीपट्टी थानाध्यक्ष थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि दो अपराधी द्वारा किराना दुकानदार सुनील कुमार नायक के दुकान के सामने फायरिंग किया है।  

इसके बाद दामोदरपुर की तरफ भाग गए है। पुलिस टीम द्वारा अपराधियों के भागने की दिशा में खोजबीन करने पर पता चला कि अपराधी बनकट्टा स्टेट बोरिंग के पास झाड़ी में छुपा हुआ है,जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया। पकड़ाये दोनों अपराधियों का विधिवत तलाशी लेने पर अपराधी किशन कुमार झा के पास से एक लोडेड पिस्टल तथा अपराधी रोशन कुमार के पास से एक मोबाईल बरामद हुआ है। फायर किये गये घटनास्थल पर से घास पर गिरा हुआ एक खोखा बरामद कर ज़ब्त  किया गया। 

एसपी सुशील कुमार ने बताया की दोनों अपराधी का आपराधिक इतिहास भी हैं।  जिसके अन्तर्गत थाना में मामला दर्ज हैं।  इस घटना के संदर्भ में दुकानदार सुनील कुमार नायक के आवेदन के आधार पर दोनों अपराधी के खिलाफ बेनीपट्टी थाना में कई धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया हैं।  एसपी सुशील कुमार ने बताया की दोनों अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं।  

मधुबनी से राजकुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News