बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची (13 वर्ष) सेसामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एविडेंस जुटाने के लिए मेडिकल जांच करवाने के साथ ही नाबलिग का भी बयान लिया है। इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि लड़की सरकारी स्कूल में बेहोशी की हालत में मिली थी।


बताया जा रहा है की बीती रात लड़की अपनी दादी और चाची के साथ घर से बाहर गई थी। लेकिन वापस नहीं आई। महिलाओं के लौटने पर आसपास के लोगों के सहयोग से काफी खोजबीन की गई। इस दौरान बच्ची को पास के ही एक प्राथमिक विद्यालय में बेहोशी की हालत में पाया गया। परिजनों के द्वारा लड़की को आनन-फानन में उठाकर घर लाया गया और स्थानीय स्तर पर इलाज करवाया गया। फिर पता चला कि उसके साथ गलत हुआ है। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस उसे लेकर मेडिकल कराने सदर अस्पताल लेकर गई है।

इस मामले में परिजनों ने एक लिखित शिकायत गांव के ही तीन लड़कों के खिलाफ मनियारी थाने में की है। मुकदमा दर्ज होते ही मनियारी पुलिस की टीम ने आनन-फानन में नामजद तीनों अभियुक्तों को धर दबोचा। हालांकि गांव वाले बता रहे हैं कि तीनों युवक भी नाबालिग (16-17 वर्ष) ही हैं। 

लेकिन पूरे मामले में पूछे जाने पर मनियारी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि यह तो मेडिकल जांच के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि क्या मामला है। फिलहाल पीड़िता के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल चेकअप और बयान कराया जा रहा है। साथ ही साथ नामजद तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 


Suggested News