बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सब्जी खरीदने गई महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में सब्जी खरीदने गई महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में गैंगरेप की घटना से इलाके में हड़कंप मचा है। मामला शाहपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां 6 लोगों के द्वारा एक महिला से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। दरअसल, मामला पटना से सटे शाहपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा कि जहां शनिवार की शाम बाजार से सब्जी खरीदने गई महिला को आरोपी सरोज ने पहले बातो में उलझाया फिर सुनसान जगह पर अंधेरे का फायदा उठा पीड़ित महिला को बेहोश कर चितनावा नहर के पास ले गया। जहां पहले से मौजूद 5 अन्य साथियों ने बारी बारी से महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 

इस मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ दानापुर ने बताया कि शनिवार की रात्री लगभग 10 बजे डायल 112 के द्वारा जानकारी मिली। घटना संज्ञान में आते ही पहले पीड़िता को रेस्क्यू किया गया। वहीं मनेर थाना और शाहपुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भोलू कुमार ,सतेंद्र कुमार सरोज कुमार और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है। 

वहीं पकड़ में आए सभी आरोपी दाउदपुर और मनेर के रहने वाले हैं फिलहाल इस मामले में कुल छह लोगो के द्वारा गैंग रैप की घटना को अंजाम देने की बात का पता चला है बाकी अन्य दो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।


Suggested News