बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में अश्लील गाना बजाने से मना करने पर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

छपरा में अश्लील गाना बजाने से मना करने पर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

CHAPRA : सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला गांव में शुक्रवार की देर शाम चाकू गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला निवासी बिंदा राय के 23 वर्षीय पुत्र रवीश कुमार राय बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस निकाली गई थी, जिसमें वहां मौजूद युवकों के द्वारा अश्लील भोजपुरी गीत बजाया जा रहा था और इसको लेकर आपस में ही युवक झगड़ा कर रहे थे।

इसी बीच अपने दरवाजे पर खड़े युवक ने मना किया कि यहां अश्लील गीत नहीं बजाएँ। जिसके बाद कहासुनी हुई और इस दौरान जुलूस में शामिल युवकों के द्वारा चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। 

मृतक के भाई ने बताया कि मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान जुलूस में शामिल युवकों के द्वारा अश्लील गीत बजाया जा रहा था और तभी नशे में धुत थे और आपस में झगड़ा कर रहे थे। तभी दरवाजे पर खड़े उनके छोटे भाई ने कहा कि यहां झगड़ा नहीं कीजिए और अश्लील गाना नहीं बजाइए। जिसके जिसके बाद जुलूस में शामिल युवकों के द्वारा रवीश कुमार पर चाकू से हमला कर दिया गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

मृतक के परिजनों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार आक्रोशित लोगों ने जुलूस में शामिल दो युवकों को हत्या के आरोप में बंधक बना लिया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही रिविलगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News