बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फाइनेंस कंपनी का बताकर बदमाशों ने कारोबारी से लूटे बाइक ओर रूपये, लोगों ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना में फाइनेंस कंपनी का बताकर बदमाशों ने कारोबारी से लूटे बाइक ओर रूपये, लोगों ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले के नौबतपुर में मुख्य मार्ग एनएच 139 पर बोलेरो सवार 4,5 की संख्या में आए बदमाशों ने एक व्यक्ति से पल्सर बाइक और 50 हज़ार रुपया नगद छीनकर फरार हो गए। हालाँकि बाद में उन बदमाशों में एक युवक को पकड़ लिया गया और नौबतपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि नौबतपुर प्रखंड के हदशपुरा गांव निवासी सुरेंद्र शर्मा का पुत्र मुकेश कुमार जो फिलहाल नौबतपुर में एनएच 139 पर स्थित गौरैया स्थान के पास घर बनाकर रहते है और अपना सीमेंट, छड़, गिट्टी का कारोबार करते हैं। वही मुकेश कुमार के द्वारा बताया गया है कि अपने दूकान से बैंक में पैसा जामा करने जा रहें थे। 

तभी एनएच 139 पर पहले से ही तैयार उजला रंग के बिना नंबर के बोलेरों सवार पांच बदमाशों ने उन्हें रुकवाकर बोला की हमलोग फैनेंसर से है।  आपकी बाइक ले जायेंगे। विशेष बोलेरो में साहब बैठे है उनसे बात करिए जाकर। इसके बाद ही बोलेरो सवार बदमाशों ने मारपीट करते हुए पल्सर बाइक (BR 01EG 1197) और बैंक में जमा करने वाला 50 हज़ार रुपया छीनकर फरार हो गए। 

बाद में बाइक में लगे जीपीएस लोकेशन से जानकारी मिली की बाइक सिवाला मोड़ के पास है। जिसके बाद अपने परिवार वालो के साथ वहां पहुंच कर एक बदमाश को बाइक के साथ पकड़ लिया और पल्सर बाइक और उस बदमाश को नौबतपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम विशाल कुमार पिता सोहन रजक घर सराय बताया है। उसके बाद अन्य साथियो का नाम भी बताया है जिसमें पप्पू कुमार मंडल घर मठियापर, दिपक यादव घर सराय, अविनाश कुमार घर सराय, गौतम कुमार घर सराय बताया है। फिल्हाल नौबतपुर पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News