बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 10 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर किया जख्मी

कटिहार में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 10 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर किया जख्मी

KATIHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में कटिहार में गोली मारकर सीएसपी संचालक से बदमाशों ने 10 लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सीएसपी संचालक अखिलेश मनिहारी बैंक से रुपया निकासी कर अमदाबाद अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी बीच अमदाबाद थाना क्षेत्र के मनिहारी-अहमदाबाद सड़क के कट्टा पुल के पास तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने सीएसपी संचालक अखिलेश पर तीन गोली चलाई। जिसमें एक गोली हाथ में और एक पेट में लगी है। जबकि एक गोली बदमाशों ने हवा में चला दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। फिलहाल गंभीर हालत में सीएसपी संचालक अखिलेश को अमदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया है। पीड़ित और उसके साथी ने घटना को बयां किया है। पुलिस पूरे मामले पर जांच में जुटी हुई है।

हालाँकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने जल्द आरोपियों  के गिरफ्तारी का दावा किया है। अमदाबाद थाना क्षेत्र के कट्टा पुल के पास सीएसपी संचालक अखिलेश से हुए इस लूट के मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक  ने कहा कि निश्चित तौर पर लूट की घटना हुई है। लेकिन इस घटना में कई तरह के चौंकाने वाली बात सामने आई है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है, प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आया था की सीएसपी संचालक द्वारा बैंक से दस लाख निकासी कर अमदाबाद सीएसपी जा रहे थे। फिलहाल यह बात गलत साबित हो रहा है। बैंक के अनुसार आज उनके द्वारा कोई निकासी नहीं हुआ है। इसके अलावा भी घटना से जुड़कर पुलिस को कई लीड मिला है। जिसके आधार पर पुलिस जल्द मामले को सुलझा लेने का दावा कर रही है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News