बेतिया में नाबालिग से बदमाशों ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने 5 आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर

बेतिया में नाबालिग से बदमाशों ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने 5 आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर

BETTIAH : जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र मे एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पीड़िता की माँ द्वारा दिये गए आवेदन पर पाँच आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। इसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है। 


मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बतया की आरोपितों के विरुद्ध मझौलिया थाना कांड 676/22 दिनांक 14/9/22 धारा 341,346,347,376,120(बी),506 भादवि एवं 4/6 पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। जिसमें सेनुवरिया वार्ड नं.3 निवासी सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। इसमें एक आरोपी बेतिया का भी बताया जा रहा है है। 

आवेदिका ने आवेदन में लिखा है कि पिछले दिनो मेरी नाबालिग पुत्री गांव के ही दुकान से दवा खरीदने गई थी। लेकिन आरोपित उसे जबरन हाथ पकड़कर अपने घर ले गए। दो दिन बाद बेतिया स्कॉर्पियो से हमारी पुत्री को मुंह बांधकर ले जाया गया। जहाँ पर दो दिन रखकर दुष्कर्म किया गया। 

आवेदिका का कहना है कि किसी तरह पिछले दिनों 12/9/22 को मेरी पुत्री उनके चंगुल से निकलकर करीब चार बजे वाली बस से घर पहुँच गई। तब जाकर सारी आपबीती बताई।इसको लेकर मैने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया की पीड़िता को 164 के बयान व मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेज दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव ठिकानों पर छापेमारी तेज कर दी गई है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News