बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में लूट के दौरान बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में लूट के दौरान बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : जिले में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है। जहां अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया है। इस हत्या के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के मजोश डीह के समीप की है। 

मृतक युवक की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रानी 3 के रहने वाले मोहन राय के पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया की अपने छोटे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कादराबाद यज्ञ में शामिल होने जा रहा था। इसी बीच घात लगाए 4 की संख्या में अपराधियों ने घेर लिया और लूटपाट करने लगे। 

जब लूटपाट करने का विरोध शिवम के द्वारा किया गया तो अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दिया। जबकि छोटा भाई शुभम कुमार अपनी जान बचाकर उस जगह से भाग निकला। फिलहाल जब इस घटना की जानकारी बछवारा थाना पुलिस को लगी।

मौके पर बछवारा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।  बताते चलें कि बेगूसराय में लगातार हत्या और लूट जैसी वारदात होने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News