बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में अलग अलग जगहों पर बदमाशों ने 3 लोगों को मारा चाकू, एक की मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

बेतिया में अलग अलग जगहों पर बदमाशों ने 3 लोगों को मारा चाकू, एक की मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

BETTIAH : पश्चिमी चम्पारण जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बेतिया में 24 घण्टे के अंदर अपराधियों ने तीन को चाकू मार दिया। इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी, जबकि दो घायल का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। तीन अलग अलग जगहों पर वारदात से इलाज में सनसनी फ़ैल गयी है।

बताते चलें की बुधवार सुबह से लेकर देर रात तक चाकूबाजी की यह वारदात शहर में तीन अलग अलग जगहों पर हुई है। पहली घटना मनुआ पुल ओपी क्षेत्र के आलोक भारती स्कूल के पास की है। जहाँ श्रीनगर थाना क्षेत्र के राय टोला निवासी चंद्रमोहन कुमार को उस वक्त अज्ञात अपराधियों ने चाकू मार दिया। जब वह देर रात अपने घर लौट रहा था। गम्भीर हाल में पुलिस ने इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया। लेकिन ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

वही दूसरी घटना बेतिया शहर के पशु मेला हजारी में घटी। जब स्टेशन चौक से आईटीआई जयप्रकाश नगर स्थित अपने घर लौट रहे एक अधेड़ को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मार दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। जिनका इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है। वही तीसरी घटना शहर के संतघाट की है। जहाँ बच्चों के विवाद में बुधवार की देर रात में करन कुमार नाम के युवक को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसका भी ईलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है। 

बता दे कि चाकूबाजी की तीनों ही घटनाओं में पुलिस के हाथ अबतक खाली है। लेकिन इस घटना से शहरवासियों में दहशत का माहौल है। फ़िलहाल पुलिस सभी मामलों की जांच में जुट गई है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस ऐसे घटनाओं पर कब तक रोक लगा पाती है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News